हल्द्वानी: लालकुआं में भीषण सड़क हादसा , एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 109 अंतर्गत लालकुआं के डिपो नंबर 4 पर कार और ट्रक की भिड़ंत

लालकुआं(नैनीताल)। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 109 में लालकुआं के डिपो नंबर 4 पर भीषण सड़क हादसा। कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत ,दो घायल। हादसे का शिकार परिवार हल्द्वानी के बनभूलपुरा इंदिरानगर निवासी बताए जा रहे हैं।
बताया जा रहा है सितारगंज में एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे घर वापिस। शनिवार की देर रात हुआ हादसा।

सितारगंज से अल्टो कार में लौट रहे परिवारजनों की कार लालकुआ और हल्दूचौड़ के बीच में डिपो नंबर 4 पर दुर्घटना का शिकार हो गई एक ट्रक से हुई टक्कर में भीषण हादसा हो गया ऑल्टो कार के परखच्चे उड़ गये। कार चला रहे शाहिद और उसके 5 साल के बेटे सार्दुल और उसके भाई की पत्नी आशमा, और अरशूल ने भी दम तोड़ दिया। जबकि दो लोग और घायल बताए जा रहे हैं जिनकी हालत गंभीर है।

इंदिरा नगर हल्द्वानी का रहने वाला शाहिद शादी समारोह में भाग लेकर सितारगंज के साथ अपने परिवार सहित हल्द्वानी लौट रहा था इस दौरान लालकुआं कोतवाली के डिपो नंबर 4 के पास यह हादसा हो गया ट्रक और अल्टो कार की हुई जबरदस्त टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए मौके पर मौजूद राहगीरों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया चालक शाहिद की मौके पर ही मौत हो गई थी वह कार में फंस गया था इसके अलावा अन्य घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 3 लोगों की और मौत हो गई इस हादसे की खबर से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी सहित पुलिस टीम भी अस्पताल पहुंची वहीं अस्पताल में भी परिवार वालों के साथ ही क्षेत्र के लोगों की भारी भीड़ लग गई, एसपी सिटी जगदीश चंद ने बताया कि हादसे के बाद घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल भेज दिया गया था जिनका इलाज चल रहा है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतको के नाम
1-अरशुल पुत्र शाकिर उम्र 21 साल
2-शाहिद पुत्र इक़बाल उम्र 35 साल
3-गाज़ी पुत्र शाहिद उम्र 4 साल
4-आसमा पत्नी राशिद उम्र 34 साल

घायल
1-राशिद पुत्र इकबाल उम्र 24 साल
2-शाज़िया पत्नी शाहिद उम्र 27 साल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *